AAj Tak Ki khabarChhattisgarhTaza Khabar

देवरमाल में गणेशोत्सव पर आयोजित डांस प्रतियोगिता में शामिल हुईं सांसद श्रीमती कमलेश जांगड़े….

ब्लाक रिपोर्टर सक्ती- उदय मधुकर 

सक्ती : हम महिलाओं को जीवन में दोहरी संघर्ष झेलनी पड़ती है। घर में जहां पारिवारिक दायित्वों का निर्वहन जरूरी होता है तो वहीं दूसरी तरफ घर के बाहर सार्वजनिक जीवन में अपने आपको स्थापित कर सफल होने की चुनौती भी होती है। अगर हम ठान लें कि हमें सफल होना है तो हम सफल होंगे ही। उक्त बातें जांजगीर-चांपा लोकसभा सांसद श्रीमती कमलेश जांगड़े ने कही। वे 15 सितंबर की रात सक्ती विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम देवरमाल में आदर्श नवयुवक गणेश समिति द्वारा आयोजित डांस प्रतियोगिता को मुख्य अतिथि की आसंदी से संबोधित कर रहीं थीं।

इस मौके पर सांसद ने आगे कहा कि इस प्रकार के आयोजनों से स्थानीय प्रतिभाओं को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का अवसर प्राप्त होता है। वहीं समाज में इस प्रकार के सामाजिक व धार्मिक आयोजनों से आपसी भाईचारा, एकता व प्रेम का भाव विकसित होता है जो कि सामाजिक विकास के लिए आवश्यक होता है।‌ इस मौके पर मंचस्थ अतिथियों में भाजपा नेता लेखराम जायसवाल, योगेन्द्र साहू, भाजपा नेत्री श्रीमती अनीता सिंह, अचानकपुर सरपंच श्रीमती वंदना हेमंत राज, बलवंत दास महंत, अमरूत खुंटे, सहित जनप्रतिनिधि व प्रबुद्धजनों के नाम शामिल रहे।

इन पलों में भाजपा नेता लेख राम जायसवाल ने बच्चों तथा युवाओं को मोबाईल के अत्यधिक उपयोग से बचने की सलाह दी तो वहीं भाजपा नेता योगेंद्र साहू तथा वरिष्ठ नागरिक रामप्यारी सिदार ने नवनिर्वाचित सांसद श्रीमती कमलेश जांगड़े के प्रथम देवरमाल आगमन पर पूरे गांव वासियों की ओर से उनका अभिनंदन करते हुए सुंदर आयोजन के लिए आयोजन समिति को भी बधाई दिया । गौरतलब हो कि देवरमाल में आदर्श नवयुवक गणेश समिति स्कूल पारा हर साल गणेशोत्सव के मौके पर एकदिवसीय डांस प्रतियोगिता का आयोजन करते आ रही है। इस दौरान पूरे रात भर चले रंगारंग डांस कार्यक्रम का आनंद उपस्थित जनसमूह ने उठाया। आयोजन समिति ने विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत भी किया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *